अपराध

बर्बरता : कुल्हाड़ी से सूअर के सिर पर वार कर बेरहमी से की हत्या, वीडियो वायरल, जांच में जुटा वन विभाग

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : एक व्यक्ति द्वारा कुल्हाड़ी से सूअर के सिर पर वारकर बेरहमी से उसकी हत्या करने का विडीओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में एक व्यक्ति सूअर पर धारदार हथियसर से वार करता दिख रहा है। वायरल वीडियो के सोहगीबरवा वन क्षेत्र के होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि विभाग इसे पुराना और किसी अन्य जगह का बता रहा है, फिर भी जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही जा रही है। इंटरनेट पर बीते दो दिनों से जानवर की बेरहमी से की गई हत्या से जुड़ा तीन वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर कुछ लोग मामला ठूठीबारी थाना क्षेत्र का बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे बरगदवां थाना क्षेत्र का मामला बता रहे हैं। दोनों क्षेत्र मधवलिया रेंज का है। वहीं इस मामले में रेंजर सुनील राव ने बताया कि वीडियो के बारे में जांच की जा रही है। 
अहिंसा फेलोशिप की सदस्य सुरभि त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। जल्द ही इसके संबंध में पूरी जानकारी लेकर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें : सनसनीखेज : निर्माणधीन रेलवे ट्रैक पर युवक की जघन्य हत्या, गर्दन रेतकर, चाकू गोदकर, हाथ काटकर 26 साल के युवक का मर्डर, इलाके में मचा हड़कंप